ms dhoni मेरी चॉकलेट वापस दो वीडियो

 महेंद्र सिंह धोनी की अद्वितीय सादगी: फैंस को चॉकलेट के साथ दिल बहलाने वाला एक खास पल

महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान, एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो क्रिकेट के मैदान पर अपने मास्कूल और कूल खेल के साथ ही अपनी सादगी और मनोरंजन के मोमेंट्स के लिए भी मशहूर हैं। आज हम एक ऐसे खास पल के बारे में बात करेंगे जब धोनी ने अपने फैंस को चॉकलेट के साथ दिल बहलाया।

ms dhoni मेरी चॉकलेट वापस दो



धोनी का अमेरिका में समय बिताना

महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अमेरिका में हैं और वह यहां अपने विशेष पलों का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में, धोनी ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए दिखे। इससे पहले, वह यूएस ओपन क्रिकेट मैच को देखने भी गए थे।

वायरल वीडियो: चॉकलेट वापसी की हँसी

धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए दिख रहे हैं। धोनी ने ऑटोग्राफ देने के बाद फैंस को अपनी चॉकलेट दी, लेकिन फिर धोनी ने मजाकिया तरीके से चॉकलेट वापस मांग ली। यह घटना दिलों को छू लेने वाली और धोनी की अद्वितीय सादगी का एक उदाहरण है, जिससे फैंस और धोनी खुद भी हंस पड़े।

क्रिकेट से जुड़ा धोनी का मान

महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था, लेकिन वह अब भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को अपने नेतृत्व में जीत का सुख दिलाया और टीम को पांचवीं बार चैंपियन बनाया।

धोनी ने इसके बाद भी अपने खेलने की आगाही जताई है और यह कहा है कि वह अगले IPL सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मैदान पर उतरेंगे, यदि वे पूरी तरह से फिट रहते हैं।

संक्षिप्त में

इस तरह के दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर पलों को देखकर हम सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए धोनी एक अद्वितीय महान खिलाड़ी रहेंगे, जो हमेशा हमारे दिलों में बसे रहेंगे।

वीडियो लिंक

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

نموذج الاتصال